पटना

गोपालगंज: बार-बालाओं के साथ युवक का पिस्टल लहराते हुए वीडियो वायरल, कोरोना गाइडलाइन की खूब उड़ीं धज्जियां


गोपालगंज। कोरोना महामारी के बीच शादी समारोह में नाच-गाना और आर्केस्ट्रा पर रोक लगाई है। लेकिन लोग हैं की मान नहीं रहे। कानून को धता बताते हुए लोग नाच-गाना का प्रोग्राम भी कर रहे हैं और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं। नियमों की धज्जियां उड़ाने वाला एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम हुआ, उसी में लोग हवा में पिस्टल लहरा कर नाचते दिखे। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले के जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

गोपालगंज के ककुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकागांव में भी यहा देखने को मिला। यहां भी आयोजकों ने नियमों को ताक पर रख कर खूलेआम कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जिया उड़ाई और हर्ष फायरिंग की। साथ ही लोग रात भर अश्लील गानो पर पिस्टल लहराते हुए डांस करते हुए दिखाई दिए। वायरल हो रहे वीडियों को लेकर कहा जा रहा है कि यह वीडियो कुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकांगांव का है। देर रात एक बारात आई थी।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते वीडियो को लेकर एसपी ने वीडियो की सत्यता के जांच के आदेश दिए है। वहीं इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। अगर हथियार लाइसेंसी होगा तो उसका लाइसेंस रद्द किया जाएगा।