Latest News उत्तर प्रदेश वाराणसी

छन्नूलाल मिश्र की बड़ी बेटी का निधन, कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना


  • नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र की बड़ी बेटी संगीता मिश्र की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। पंडित छन्नूलाल मिश्र के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से संगीता की मौत हो गयी। जिला प्रशासन के अनुसार, इस मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पंडित छन्नूलाल मिश्र की छोटी बेटी नम्रता मिश्र ने बताया कि उनकी बड़ी बहन को उल्टी और खांसी की शिकायत पर शहर के मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरू में डॉक्टरों ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। अचानक 29 अप्रैल की रात को डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन मौत के बाद भी लगातार पैसों की मांग कर रहा था। बिना पैसा दिए वे शव भी नहीं देते।

नम्रता ने कहा कि यहां तक की बड़ी बहन की बेटी ने जब अपनी मां को देखना चाहा तब अस्पताल प्रशासन ने 1700 रुपये में पीपीई किट देकर दूर से ही दिखा दिया। उनकी क्या दवाएं चल रही, क्या इलाज दिया जा रहा था इस संबंध में परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाज में लापरवाही के चलते ही उनकी बहन की मौत हो गयी।

नम्रता ने कहा, ”मेरे पिता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक रहे हैं और अब वह ही हमें इंसाफ दिलाएं।” उन्होंने अस्पताल प्रशासन के खिला$फ कोतवाली थाने में तहरीर दी है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम का गठन किया गया है। जांच की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।