पटना

जमुई का विकास ही मेरा लक्ष्य : श्रेयसी


जमुई (आससे)। जमुई विधानसभा विधायक सुश्री रेयसी सिंह ने जिला अधिवक्ता संघ के कार्यालय में स्थानीय व्यवहार न्यायालय के विद्वान अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जमुई का सर्वांगीण विकास ही मेरा एकमात्र लक्ष्य है। उन्होंने जमुई को समस्याओं से घिरा रहने की बात बताते हुए कहा कि वे लिधर जाती है। उधर ही समस्याओं का अंबार दिखता है। गांव से लेकर शहर तक के निवासी बेहाल है और समस्याओं के निदान के लिए के लिए सरकार की ओर आहाभरी निगाहों से देख रहे हैं।

सुश्री श्रेयसी सिंह ने स्थानीय के.के.एम. कॉलेज, एस.पी.एस महिला कॉलेज समेत कई शिक्षण संस्थाओं का जिक्र करते हुए कहा कि यहां भी जवलंत समस्यायें सुरसा की तरह मूंह फैलाये हुए है। उन्होंने पूर्व के जनप्रतिनिधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आजादी के ७३ साल बीत जाने के बाद भी यहां की स्थिति बद से बदतर है। उन्होंने पूर्व के जनप्रतिनिधियों को सुख प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि इन्हें जनता के सुख-दुख से कुछ भी लेना देन नहीं था। विधायक सुश्री श्रेयसी सिंह ने कहा कि वे जमुई की समस्याओं का गहन अध्ययन कर रही हैं।

उन्होंने विद्वान अधिवक्ताओं के साथ तमाम जनों को आशश्वत करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ आपने मुझे प्रतिनिधि चुना है मैं आपकी आशा पर खरी उतर कर दिखाउंगी। सुश्री श्रेयसी सिंह ने चरणबद्घ ढंग से समस्याओं का निदान किये जाने की बात कही। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष शर्मा चनद्रेश्वर उपाध्याय, महासचिव विपिन कुमार सिंहा, अश्विनी कुमार यादव, शिरि कुमार दूबे, धीरेन्द्र कुमार सिंह, श्रीमती विभा कुमारी, साधना सिंह, विवेक कुमार, गोपाल कृष्ण, राज किशोर सिंहा समेत बड़ी संख्या में विद्वान अधिवक्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे।