पटना

जहानाबाद-घोसी सड़क मार्ग पर पुलिया के नीचे से केन बम बरामद


बम की सूचना पर पुलिस महकमे में मची खलबली

जहानाबाद। पुलिस ने अपराधियों की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए जहानाबाद-घोसी सड़क मार्ग पर घुरण बिगहा गांव के समीप एक पुलिया के नीचे से एक केन बम बरामद की है। पुलिया के नीचे बम रखे रहने की सूचना मिलने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। दरअसल, पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि घुरण बिगहा गांव के समीप एक पुलिया के नीचे एक केन में कुछ संदिग्ध चीजें रखी हैं।

सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जब छानबीन शुरू की तो पुल के नीचे डेढ़ लीटर के केन में कुछ संदिग्ध चीजें नजर आयी। इसके बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाकर उसे डिफ्यूज किया गया। ज्ञात हो कि बीते 10 फ़रवरी को घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर गांव के समीप से पुलिस ने सीमेंट के एक बोरे में दो कमर्शियल इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, माचिस, 250 ग्राम कांच का टुकड़ा, इलेक्ट्रीक टेप, 200 ग्राम लोहे की कांटी, 500 ग्राम सल्फ़र, 500 ग्राम यूरिया, स्टील बरामद किया था।

एसपी दीपक रंजन ने विस्फ़ोटक पदार्थ की बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि केन बम बरामद किया गया है। यह किस उद्देश्य से उस स्थान पर छुपाया गया था, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि बरामद पदार्थ की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर स्तर पर सतर्क और सक्रिय है। अपराधियों के मंसूबे किसी भी हाल में पूरे होने नहीं दिए जाएंगे।