पटना

जहानाबाद: ट्रैक्टर पलटने से एक मजदूर की मौत, दो अन्य घायल


जहानाबाद। जिले के परस बिगहा थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटने से एक मजदूर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्मी हो गए। घटना परस बीगहा थाना क्षेत्र के सुल्तानी गांव के समीप की है। मृतक की पहचान तिताई बिगहा निवासी हरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है।

गौरतलब है कि मृतक हरेंद्र प्रसाद ट्रैक्टर पर मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। हरेंद्र काम करके जब वापस अपने घर जा रहा था, तभी सुल्तानी गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार हरेंद्र की मौत हो गयी जबकि दो अन्य मजदूर जख्मी हो गए। इधर मौत का खबर सुनते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया।

वहीं दुर्घटना की सूचना पर परस बिगहा थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। दोनों घायलों का इलाज जहानाबाद सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर पोस्टमार्टम घर के समीप नौरू पंचायत के मुखिया नागेंद्र यादव उर्फ छोटन यादव, पैक्स अधयक्ष सुरेश यादव, राजद नेता परमहंस राय, साधु यादव, अनिल पासवान आदि ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।