पटना

जहानाबाद: प्रेमिका से मिलने आये युवक की विभत्स तरीके से हत्या


दो लोगो को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

जहानाबाद। एक युवक को मुहब्बत करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। लड़की के परिजनों ने लड़के को टुकड़े-टुकड़े में काट के विभत्स तरीके से हत्या कर दी। प्रेमिका से मिलने गया था उसके गांव दरअसल में जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना के जारू गांव के रहने वाले 22 वर्षीय रघुवीर पासवान गया जिला निवासी इनाइचक की लड़की से प्यार करता था। लड़की के बुलावे पर वह इनाइचक में उससे मिलने के लिए चला गया। जहां उसके परिवार के सदस्यों ने पकड़ कर उसकी विभत्स तरीके से बॉडी को पीस-पीस में काट कर हत्या कर दी।

इस संबंध में हुलासगंज थाने में 8 अप्रैल को एक एफ़ आई आर दर्ज किया गया था जिसमें लापता होने की बात कही गई थी।  एफ़ आई आर के आधार पर हुलासगंज पुलिस ने अनुसंधान कर आज लाश को बरामद किया। रघुवीर पासवान की लाश आज  महकार नहर से बरामद किया गया। लाश को पुलिस अभिरक्षा में जहानाबाद सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में हुलासगंज थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि दर्ज एफ़ आई आर के आलोक में पुलिस ने अनुसंधान करना प्रारंभ किया तो यह घटना प्रेम प्रसंग का प्रतीत हुआ। इसी को आधार मानते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और उसके बाद लाश की बरामदगी हुई। इस संबंध में सुरेंद्र यादव एवं धार्मेंद्र यादव दोनों इनाइ चेक वह महकार थाना गया जिला के निवासी हैं को गिरफ्तार किया गया है एवं आगे अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।