पटना

नीतीश के 70वें जन्मदिन से होगी ‘विकास दिवस’ की शुरूआत : आरसीपी


राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन प्रभारियों के साथ बैठक कर दिये महत्वपूर्ण निर्देश

पटना (आससे)। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जदयू मुख्यालय में संगठन प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान पूर्व विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, ललन सर्राफ, पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय, राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र सिंह, प्रदेश महासचिव डा. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, चंदन सिंह, जदयू प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार, जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डा. अमरदीप, संगठन प्रभारी अशोक कुमार बादल, आसिफ कमाल, मृत्युंजय कुमार सिंह, अरुण कुमार सिंह एवं अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ (दक्षिण बिहार) के अध्यक्ष प्रवीण चन्द्रवंशी मौजूद रहे।

.

बैठक के दौरान आरसीपी सिंह ने ‘विकास दिवस’ की तैयारियों की समीक्षा की और कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए। ध्यातव्य है कि पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्म दिन १ मार्च को विकास दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। श्री सिंह ने कहा कि इस वर्ष हमारे नेता का ७०वां जन्मदिवस है। उनके ७०वें जन्मदिन से ‘विकास दिवस’ की भव्य शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल जदयू के नहीं बल्कि सम्पूर्ण बिहार के नेता हैं और उनकी राष्ट्रीय पहचान है।

बैठक के दौरान संगठन की मजबूती एवं विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में अतिपिछड़ा प्रकोष्ठï के अध्यक्ष एवं प्रभारी विशेष तौर पर चर्चा के लिए बुलाए गए थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी संगठन प्रभारियों को निर्देश दिया कि प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के लिए कारगर साथियों का चयन करें।