पटना

रूपौली: सीआई के वायरल वीडियो का भौतिक सत्यापन हेतु पहुंचे डीसीएलआर


दैनिक समाचार पत्र आज में छपी खबर का असर जांच को पहुंचे डीसीएलआर धमदाहा

रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रुपौली अंचल के अंचल निरीक्षक रामचंद्र मोची का जाम टकराते और पीते वीडियो वायरल के मामले को लेकर उसकी जांच करने सोमवार को  डीसीएलआर धमदाहा मोहम्मद शाहजहां घटनास्थल पहुंचे।

बता दें कि अंचल निरीक्षक रामचंद्र मोची का शराब के साथ मौज मस्ती, बहकी-बहकी बातों भरा वायरल वीडियो का भौतिक स्थल धोबगिद्धा पंचायत के गिद्दा वार्ड नंबर 6 पहुँच डीसीएलआर ने विभिन्न बिंदुओं पर बारीकी से पूछताछ की।

डीसीएलआर धमदाहा मोहम्मद  शाहजहाँ ने बताया कि अंचल निरीक्षक अंचल कार्यालय रूपौली रामचंद्र मोची का शराब पीते हुए वायरल वीडियो और वायरल वीडियो के आलोक में एक परिवाद पत्र एडीएम के यहां चार व्यक्तियों के द्वारा दायर किया गया है। इसी आलोक में जांच की गई है। जांच के क्रम में वायरल वीडियो के घटनास्थल जो ढोड़न साहनी के घर का प्रांगण है का भौतिक जांच किया गया और वहाँ उपस्थित लोगों से पूछताछ की गई। जहां जांच के दौरान बताया गया कि बीते मार्च में गांव में ही एक लड़की की शादी थी, जिसमें सीआई आमंत्रित थे। उसी में खानपान चल रहा था।

जबकि जांच के क्रम में डीसीएलआर गरीब घाट स्थित महेंद्र मेघा  पेट्रोल पंप के समीप जाकर भी कुछ लोगों से पूछताछ की। वहाँ लोगों का सीधा आरोप था कि सीआई के द्वारा बिना पैसा लिए काम नहीं किया जाता है। उन्होंने बताया कि राजस्व कागजात के आलोक में भी जांच की गई। डीसीएलआर धमदाहा ने बताया कि जांच प्रतिवेदन अपर समाहर्ता पूर्णिया कार्यालय को समर्पित किया जाएगा।