पटना

जहानाबाद: भतीजे ने चाची एवं चचेरे भाई को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर


जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। शहर के चर्चित श्रीराम होटल संचालक की हुई हत्या की अभी गुत्थी सुलझी में नही की अपराधियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। ताजा मामला जिले के घोसी थाना क्षेत्र के ओकरी ओपी अंतर्गत गढ़ जलालपुर गांव में रास्ते के विवाद में मां-बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल दोनों माँ बेटे को ईलाज के लिए आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पीएनसीएच रेफर कर दिया है। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद लोगों में हड़ंकप मच गया है।

लम्बे समय से रास्ते को लेकर चल रहा था विवाद

दरअसल में गढ़ जलालपुर गांव में दो पक्षों के बीच रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसको लेकर दोनों पक्ष कई बार आपस मे उलझ चुके है। गुरुवार को एक बार फिर दोनों पक्षो के बीच रास्ते को लेकर बात बढ़ गई और एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के मां-बेटे को गोली मार दी।

क्या कहते है एसपी

इधर मां बेटे को गोली लगने की खबर मिलते ही ओकरी ओपी पुलिस गांव में पहुँच स्थिति को काबू में करने की कोशिश कर रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। इस वाबत एसपी दीपक रंजन ने बताया कि घटना के पीछे दरवाजे को लेकर दो पक्षो में विवाद चल रहा था। एक पक्ष में इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने गोली चलाने वाले की पहचान कर ली है। अपराधी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।