पटना

जहानाबाद: मोदी सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं : तुफ़ैल


जहानाबाद। जिले के अलीनगर पाली मे सेवा और समर्पण अभियान के तहत बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अधयक्ष तुफ़ैल कादरी ने शिरकत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अल्पसंख्यक मोर्चा के लोगों द्वारा घर-घर जाकर सरकार के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं को पहुंचाने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी लगन और मेहनत के साथ देश की दिन दुगनी, रात चौगुनी तरक्की करने में लगे हैं।

कोरोना जैसे महामारी के समय से गरीबों के बीच राशन का वितरण किया जा रहा है। वही इस बड़ी महामारी से बचने के लिए लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगवाया जा रहा है। इस सरकार ने जिस तरीके से निष्पक्षता के साथ भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने का संकल्प लिया है, वह सामने दिख रहा है। सभी कार्यकर्ता सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना होगा। वही बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा ने भी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे सभी स्कीमों को बारी बारी से लोगों के बीच विस्तार से बताया।

इस अवसर पर दिव्यांग बच्चे एवं महिलाओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया। अल्पसंखक मोर्चा जिलाध्यक्ष सैयद मो॰ अली ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए सभी मंडलों में अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मौके पर काको मंडल अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, चुन्नू शर्मा, आईटी सेल सह संयोजक ज्योति प्रकाश, मोहम्मद शमीम, मोहम्मद जमील सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।