पटना

जहानाबाद: सभी लंबित योजनाओं को शीघ्र पूर्ण कराना सुनिश्चित करें : डीएम


तकनीकी समन्वय समिति की मासिक बैठक में डीएम ने की समीक्षा

जहानाबाद। समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में जिला पदाधिकारी हिमांशु कुमार राय की अध्यक्षता में तकनीकी समन्वय समिति की मासिक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में डीएम ने कार्यपालक अभियंता, भवन प्रमंडल को निदेश देते हुए कहा कि जिले में सभी लंबित योजनाओं को प्राथमिकता देकर शीघ्र पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। साथ ही जिले में जितने भी भूमि अधिग्रहण संबंधित प्रस्ताव है, उन्हें जिला भू-अर्जन पदाधिकारी तथा संबंधित अंचल अधिकारी के साथ समन्वय स्थापित कर उसका निष्पादन करायें।

बैठक में निदेश दिया गया कि जिला कल्याण पदाधिकारी तथा अंचल अधिकारी सदर से समन्वय कर अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जन जाति बालक छात्रावास के क्षतिग्रस्त चार दिवारी का सीमांकन कर चारदिवारी का कार्य पूर्ण करायेगे। जिला पदाधिकारी ने सभी कार्यकारी एजेंसी को निदेश दिया कि जिले के संबंधित अंचल अधिकारी से भूमि का प्रतिवेदन प्राप्त कर योजना कार्य को शीघ्र पूर्ण करायेगे।

बैठक में जिला पदाधिकारी ने उपाधीक्षक, शारिरिक शिक्षा-सह-जिला खेल पदाधिकारी को निदेश दिया कि जिले में मुख्यमंत्री खेल विकास योजना के तहत बनने वाले स्टेडियम का स्मार पत्र विभाग को भेजना सुनिश्चित करेंगे।  जिला पदाधिकारी ने जिला योजना पदाधिकारी को निदेश दिया कि आज के तकनीकी समन्वय की बैठक में अनुपस्थित रहने वाले कार्यपालक अभियंताओं से स्पष्टीकरण करना सुनिश्चित करेंगे।