पटना

जहानाबाद: हत्याकांड के फ़रार दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने दबोचा


    • महज 40 रुपये की खातिर दो वर्ष पूर्व मिठाई दुकानदार की गोली मारकर कर दी थी हत्या
    • एसपी दीपक रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

जहानाबाद। हुलासगंज बाजार में चर्चित मिठाई दुकान संचालक रजनीकांत पांडेय हत्याकांड के दो फ़रार आरोपितों को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड में शामिल धीरज कुमार और प्रभात कुमार को पुलिस ने गया से गिरफ्तार करने में सफ़लता हासिल की। इस बाबत एसपी दीपक रंजन ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि महज 40 रुपये की खातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधियों ने मिठाई दुकान संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया था और वे लंबे समय से फ़रार चल रहा था।

एसपी ने बताया कि पुलिस को उसके ठिकाने की गुप्त सूचना मिलने पर हुलासगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दोनों अपराधियों को गया से गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपितों पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। एसपी ने बताया कि दो दिसम्बर 2019 को चार बदमाशों ने हुलासगंज स्थित नंदनी मिष्ठान भंडार में 140 रुपये का नाश्ता किया। पैसा मांगने पर सेल्समैन को मात्र सौ रुपये दिए। चालीस रुपये और मांगने पर सेल्समैन के साथ मारपीट की।

मारपीट की सूचना मिलने पर दुकान संचालक रजनीकांत पांडेय जब वहां पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में दो आरोपित पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनो आरोपितों पर हत्या, रंगदारी, आर्म्स एक्ट,शराब से संबंधित सहित 10 मामले दर्ज है। बकौल एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाएगी जाएगी।