News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

जेपी नड्डा का समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला,


देवर‍िया, । देवर‍िया के रुद्रपुर में चुनावी सभा को संबोध‍ित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा क‍ि मोदी सरकार बनी तो कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 खत्‍म हुआ, अयोध्‍या में भव्‍य राम मंद‍िर बन रहा है। यह सब आपके वोट की ताकत से हो रहा है।

अख‍िलेश यादव पर साधा न‍िशाना

रुद्रपुर के सतासी राज इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान जेपी नड्डा ने कहा क‍ि अखिलेश ने बतौर मुख्यमंत्री आतंकियों के मुकदमे वापस लिए और आतंकियों को छोड़ दिया लेक‍िन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुकदमे वापस नहीं लेने दिया। रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर गोलियां चलीं और सात जवान शहीद हो गए। सपा पर न‍िशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा क‍ि अखिलेश रक्षक नहीं भक्षक हैं। यद‍ि अख‍िलेश सत्‍ता में आए तो वह आतंकवादियों की रक्षा करेंगे।

अभी बहुत कुछ करना बाकी

विधायक हमारा माध्यम है, देश और देवरिया की तस्वीर बदलने आए हैं। आपकी अंगुली में बहुत ताकत है। यहां के विधायक जयप्रकाश ने पांच साल में मेडिकल कालेज खुलवाया, बिजली पहुंचाई। मोदी की सरकार बनी तो मंदिर की राह आसान हुई। श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने एक देश में दो निशान दो विधान का विरोध किया, नरेन्‍द्र मोदी की सरकार आई कश्‍मीर ने अनुच्‍छेद 370 हटा द‍िया। अभी और भी बहुत कुछ करना बाकी है।

उन्होंने कहा कि आप बताइये कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि नहीं कहा था कि तीन तलाक का काला कानून समाप्त होना चाहिए कि नहीं। मोदी के नेतृत्व में तीन तलाक का कानून समाप्त हुआ। यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान में नहीं है। यह होता है वोट का कमाल। पहले भी दीवाली आती थी अयोध्या में दीवाली क्यों नहीं मनती थी। यह अंतर, अंगुली की ताकत।