News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

जेपी नड्डा ने जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों को किया संबोधित, दिया ये टास्क


  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लखनऊ में ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की जमकर तारीफ की.

JP Nadda in Lucknow: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज लखनऊ पहुंचे. दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे नड्डा कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. नड्डा आज सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया. नड्डा ने यहां योगी सरकार की जमकर तारीफ की.

नड्डा ने कहा कि आज ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में उत्तर प्रदेश दूसरे स्थान पर खड़ा है. उत्तर प्रदेश के बारे में कहते थे कि ये दंगों और जाति उन्माद का प्रदेश है. यूपी में प्रति व्यक्ति आय लगभग डबल हो गई है. यूपी निवेश के लिए एक प्रमुख गंतव्य बन रहा है. नड्डा ने आगे कहा कि एक राष्ट्र एक राशन कार्ड योजना लागू करने वाला यूपी पहला राज्य है.

कार्यकर्ताओं से किया संवाद
इस दौरान नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया. उन्होंने कहा कि हमसे कई बार लोग पूछते है कि ताली-थाली बजाओ का अर्थ क्या है, मैं कहता हूं कि तुम क्या जानो इसका अर्थ क्या है, अगर समझ में आ जाता तो आपका राजनीति में ये हाल नहीं होता. उन्होंने ब्लॉक प्रमुखों से कहा कि आगे कहा कि हर ब्लॉक में शौचालय प्रत्येक प्रखंड में शौचालय निर्माण सुनिश्चित करना आपकी जिम्मेदारी होनी चाहिए. अपने क्षेत्रों में ऐसे लोगों को ढूंढना आपका कर्तव्य है जिनके पास अभी भी एलपीजी गैस नहीं है.