Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तमिलनाडु में एमके स्टालिन को शानदार बढ़त, राहुल गांधी ने दी बधाई


  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु में शानदार बढ़त के लिए DMK नेता एमके स्टालिन को बधाई दी है. राहुल गांधी ने स्टालिन को बधाई देते हुए कहा है कि तमिलनाडु के लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया है और हम आपके नेतृत्व में उस दिशा में सार्थक साबित होंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु में शानदार बढ़त के लिए DMK नेता एमके स्टालिन को बधाई दी है. राहुल गांधी ने स्टालिन को बधाई देते हुए कहा है कि तमिलनाडु के लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया है और हम आपके नेतृत्व में उस दिशा में सार्थक साबित होंगे.

तमिलनाडु में शाम 6 बजे के रुझानों के अनुसार DMK गठबंधन 158 तो AIADMK गठबंधन 75 सीटों पर बढ़त बनाये हुए था. तमिलनाडु में DMK नेता एम करूणानिधि और AIADMK नेता जे जयललिता के बगैर इस बार का चुनाव हुआ था. ओपिनियन पोल और एग्जिट पोल्स में भी एमके स्टालिन की जीत की उम्मीद जताई जा रही थी.

तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में DMK ने कांग्रेस के साथ तो AIADMK ने BJP के साथ गठबंधन किया था. तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं और बहुमत के लिए 118 सीटों की जरूरत होती है.

इससे पहले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एमके स्टालिन को बधाई दी. केजरीवाल ने कहा, ‘तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एमके स्टालिन को बहुत बधाई. मैं उनके सफल कार्यकाल और तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं.’