News TOP STORIES पटना बिहार

तेजस्वी का महिलाओं को नोट बांटने का वीडियो वायरल, JDU का तंज


  • बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ महिलाओं को नोट बांटते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कटाक्ष किया है। वीडियो में तेजस्वी महिलाओं को पांच-पांच सौ का नोट देते हुए खुद की पहचान भी बता रहे हैं। वीडियो में पीछे से भी आवाज आ रही है कि लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव हैं।

इस वीडियो को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री और विधान पार्षद नीरज कुमार ने शुक्रवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं, आज भी उनकी पहचान लालू प्रसाद के कारण बनी हुई है।”

नीरज ने अपने अधिाकरिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट भी किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा, “कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं। कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है। घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया। कोई पीछे से लालू का लाल है बताता। भूत के वर्तमान का हाल दिखाता। जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ। आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।”