पटना

दलसिंहसराय के सिजौली में दिव्यांग कार्तिक की हत्याकांड का पुलिस ने किया उदभेदन


दो  लोडेड देशी कट्टा व पांच कारतूस के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

दलसिंहसराय (आससे)।  दलसिंहसराय के सिजौली में बीते 7 फरवरी को दिव्यांग कार्तिक कुमार रजक की अपराधियो द्वारा की गई हत्याकांड का पुलिस ने उदभेदन किया है। मामले में पुलिस ने दो देशी लोडेड कट्टा व पांच कारतूस तथा तीन मोबाइल के साथ ही चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में एसएचओ प्रवीण कुमार मिश्र, एसआई राजकिशोर सिंह, एसआई अमरेन्द्र कुमार द्विवेदी व पुलिस बल की गठित विशेष टीम को कामयाबी मिली है।

उक्त जानकारी गुरुवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने देते हुए कहा कि मामले में दलसिंहसराय के मोख्तियारपुर सलखंनी वार्ड 4 के अवधेश कुमार चौधरी के पुत्र प्रिंस कुमार,  रामकरण राय के पुत्र गुड्डू कुमार व वीरेन्द्र चौधरी के पुत्र गुंजन कुमार तथा चकबहाउद्दीन वार्ड 2 के मो। तस्लीम के पुत्र अब्दुल मन्नान को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं गिरफ्तार गुंजन के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, प्रिंस के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस व मोबाइल, गुड्डू के पास से दो जिंदा कारतूस व मोबाइल समेत कुल दो लोडेड देशी कट्टा व पांच जिंदा कारतूस, मोबाइल बरामद किए जाने की बात कही। एसडीपीओ ने आगे कहा कि  गश्ती के दौरान गुप्त जानकारी मिली कि सिजौली में 7 फरवरी को दिव्यांग कार्तिक की हत्या हुई थी, जिसमे वांछित अपराधी प्रिंस व गुड्डू को पांड लेंगड़ा चौक पर हथियार व कारतूस के साथ देखा गया है जो अन्य अपराध को अंजाम देने की फिराक में था।

एसपी को सूचना देते हुए जब पुलिस उक्त चौक पर पहुंची तो दोनों पुलिस गाड़ी को देखते हुए भागने लगे, जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़े गए दोनों ने खुद को प्रिंस व गुड्डू के रुप मे नाम पता बताते हुए घटना में संलिप्तता स्वीकार की और प्रिंस के मौसेरे भाई वैशाली के विदुपुर थाने के मझौली निवासी भाई गौतम कुमार के द्वारा पुराने विवाद में षड़यंत्र के तहत कार्तिक कुमार रजक की हत्या करने की बात को स्वीकार की।

वहीं घटना में चकबहाउद्दीन के अब्दुल मन्नान के द्वारा हथियार व कारतूस उपलब्ध कराने के साथ ही नए आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए प्रिंस, गुड्डू व गुंजन को गिरफ्तार किए जाने की बात एसडीपीओ दिनेश ने कही। साथ ही पूर्व में भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने व पूर्व में जेल जाने की भी बात कही।