Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली के AAP विधायक संजीव झा को धमकी, गैंगस्टर ने कहा- 10 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी दो वरना परिवार समेत मार देंगे


नई दिल्ली, दिल्ली की बुराड़ी से सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक संजीव झा को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके साथ ही AAP विधायक संजीव झा को से गैंगस्टर ने 10 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी की भी मांग की है। यह धमकी नीरज बवाना गैंग ने दी है, जिसने पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की भी धमकी दी थी।

35 ऑडियो भेजे मांगी 10 लाख की प्रोटेक्शन मनी

विधायक संजीव झा ने दिल्ली पुलिस की दी अपनी शिकायत में बताया है कि गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम से उन्हें धमकी दी जा रही है। विक्की कोबरा नाम के शख्स ने पहले फोन पर धमकी दी और उसके बाद से 35 आडियो रिकॉर्डिंग भेज चुका है। आम आदमी पार्टी के विधायक का कहना है कि 10 लाख रुपए की डिमांड की गई है और पैसे ना देने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी जा रही है।

वाट्सऐप काल करके भी दी धमकी

दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में विधायक संजीव झा का कहना है कि 20 जून को रात 11:49 पर उनके मोबाइल पर बाट्सएप काल आया। काल करने वाले ने खुद को नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बताया।

वहीं, आम आदमी पार्टी विधायक ने फोन काट दिया तो वह वाइस रिकार्डिंग भेजने लगा। गैंगस्टर लगातार विधायक संजीव झा से प्रोटेक्शन मनी के रूप में 10 रुपये की मांग कर रहा है।

संजीव झा का कहना है कि 35 वाइस मैसेज भेज बदमाश ने 10 लाख रुपये की मांग की और कहा कि ऐसा ना करने पर पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। इस मामले में दिल्ली पुलिा की स्पेशल सेल ने एफआइआर दर्ज की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि जिस गैंगस्टर नीरज बवाना पर धमकी देने का आरोप लगा है वह काफी शातिर है और लॉरेंस बिश्नोई का प्रतिद्वंद्वी भी है। ऐसे में दिल्ली पुलिस भी सतर्क हो गई है।