News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस धारा 174 के तहत कर रही है कार्यवाही, एक्टर सतीश कौशिक का आज हुआ निधन


नई दिल्ली, । बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक का गुरुवार को निधन हो गया। एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का हार्ट अटैक की वजह से अचानक निधन हो गया है। सतीश कौशिक के निधन के बाद दिल्ली पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत नियमित कार्यवाही कर रही है। 

अनुपम खेर ने निधन की दी जानकारी

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने उनके निधन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम लग गया। उन्होंने आगे कहा कि सतीश के बिना जीवन पहले की तरह कभी नहीं रहेगी।

CrPC की धारा 174 के तहत पुलिस कर रही कार्यवाही

खास बात है कि सीआरपीसी की धारा 174 (आत्महत्या आदि पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत पुलिस का उद्देश्य यह पता लगाना है कि क्या मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई या यदि व्यक्ति अप्राकृतिक कारणों से मर गया। बता दें कि मशूहर अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक बुधवार को सुबह करीब 10 बजे दिल्ली आए थे और द्वारका सेक्टर-23 स्थित पुष्पांजलि में रुके थे।

रात 12:10 पर बिगड़ी थी तबियत

उनके मैनेजर संतोष राय ने बताया कि दिन में होली की पार्टी के बाद मध्य रात्र करीब 12.10 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी थी। सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने की बात उन्होंने कही थी और इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया।

मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

अस्पताल से ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दिल्ली के हरिनगर स्थित दीन दयाल अस्पताल में रखवाया और सुबह 11 बजे मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को मुंबई के लिए रवाना किया गया। लगभग तीन बजे एयर एंबुलेंस से शव मुंबई ले जाया जाएगा। बताया जाता है कि शाम छह बजे मुंबई में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।