पटना

दीपक कुमार बने जहानाबाद के एसपी, 7 आईपीएस का तबादला


(आज समाचार सेवा)

पटना। राज्य सरकार ने ७ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है जबकि ३ को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। गृह विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। गृह विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक २०१२ बैच के आईपीएस अधिकारी दीपक रंजन को जहानाबाद का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है वे बिहार सैन्य पुलिस १० के समादेष्टा पद पर तैनात थे इसके साथ ही साथ उनके पास पुलिस अधीक्षक विजिलेंस पटना का अतिरिक्त प्रभार भी था। जहानाबाद की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी को विजिलेंस पटना में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है।

२००९ बैच के आईपीएस अधिकारी हरप्रीत कौर को बीएमपी ५ के समादेष्टा के साथ-साथ बीएमपी १० का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। २०१० बैच के आईपीएस अधिकारी निलेश कुमार को पुलिस अधीक्षक ट्रेनिंग विशेष कार्य बल पटना के पद पर तैनात किया गया है। २०१० बैच के आईपीएस अधिकारी राशिद जमा को पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा के पद पर तैनात किया गया है जबकि २०१० बैच के आईपीएस अधिकारी राजीव रंजन को पुलिस अधीक्षक अभियान विशेष कार्य बल के पद पर तैनात किया गया है।

मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी ८ बेगूसराय के समादेष्टा पद के साथ-साथ अब औद्योगिक सुरक्षा बटालियन समादेष्टा बेगूसराय का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। सत्यनारायण कुमार को पुलिस अधीक्षक वितंतु का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है जबकि कटिहार के अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला को पुलिस अधीक्षक सुरक्षा स्पेशल ब्रांच के पद पर तैनात किया गया है। उन्हें विशेष सुरक्षा बल के समादेष्टा अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सहरसा के पद पर तैनात बलिराम कुमार चौधरी को गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा पद पर पोस्टिंग दी गई है उन्हें सहायक अग्निशाम पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।