Latest मनोरंजन

 धनुष की मच अवेटेड फिल्म का First Look जारी,


निर्देशक मारी सेल्वाराज और धनुष की मच अवेटेड फिल्म ‘कर्णन’ का पहला लुक आज जारी कर दिया गया है. फर्स्ट लुक में धनुष अग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं. उनके माथे की एक तरफ खून बह रहा है जो उनके एक गाल पर बह रहा है. उनके हाथों में हथकड़ी बंधी हुई है जबकि उनके पीछे काफी संख्या में लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ये पोस्टर दो अलग भाषाओं में जारी किया गया है.

फिल्म इस साल 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में लीड रोल निभाने वाले धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने ये लुक शेयर करते हुए लिखा,”कर्णन फर्स्ट लुक और सिनेमाघरों में रिलीज की डेट.” इस फर्स्ट लुक पोस्टर में 9 अप्रैल 2021 रिलीज डेट लिखी हुई है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होगी.

निर्देशक मारी सेल्वाराज ने भी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा,”न्याय की आत्मा कभी नहीं मरती. आपके साथ मच अवेटेड कर्णन का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है.”

फिल्म में ये भी कलाकार
फिल्म ‘कर्णन’ में धनुष के अलावा राजिशा विजयन, लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली, नटराजन सुब्रमण्यन, योगी बाबू, अलगामपरुमल, लाल और गौरी जी किशन जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं. फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायणन ने दिया है. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में पूरी हुई थी. शूटिंग पूरी होने के बाद धनुष ने मारी सेल्वाराज के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फिल्म के लिए निर्देशक को धन्यवाद दिया था.

धनुष ने डायरेक्टर और टीम का जताया आभार

धनुष ने पोस्ट किया था कि ‘कर्णन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. मुझे यह देने के लिए धन्यवाद मारी सेल्वराज. समर्थन के लिए थानु सर का धन्यवाद. मेरे सभी को-स्टार्स और तकनीशियनों के लिए ईमानदारी से धन्यवाद. संतोष नारायणन आपने इस खास फिल्म के लिए आपने जो संगीत दिया है, उसके लिए विशेष रुप से धन्यवाद.