Latest News पंजाब

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना


नई दिल्ली: पंजाब के मसहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा अमृतसर पास आज तड़के करीब 3.45 बजे के करीब हुआ। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे। इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास ये हादसा हो गया। इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसों के कारणों की जांच की जा रही है। दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर अपनी कार से आ रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

आपको बता दें कि दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे। टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे। इसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई। उनकी गिनती देश के बेहतरीन गायकों में होती थी। उन्‍होंने कई बेहतरीन गीत गाए हैं।

हादसे और मौत की खबर से दिलजान के परिजनों का बुरा हाल है। दिलजान के पिता मदन मडार का कहना है कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी महिंदरा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे।