पटना

पटना: जो हुआ, आश्चर्यजनक हम बात करेंगे : सीएम


(आज समाचार सेवा)

पटना। शुन्य काल के दौरान राजद के भाई वीरेंद्र एवं ललित यादव समेत अन्य सदस्यों द्वारा प्रकाशित खबर का कतरन दिखाते हुए कहा कि मामला गंभीर है। मुख्यमंत्री जी सदन में मौजूद हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए उन्हें वक्तव्य देना चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर किया।

बाद में भाई वीरेंद्र द्वारा प्रकाशित खबर का कतरन भेजे जाने के बाद पढा और कहा कि जो हुआ, वह गलत है, हम इस पर संबंधित मंत्री से बात करेंगे। ये काम किसी मंत्री का नहीं हो सकता। अगर बात सही है तो आश्चर्यजनक है।

दरअसल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सदन में प्रवेश करते ही राजद सदस्यों ने कतरन दिखाते हुए मंत्री के खिलाफ कार्रवाइ करने का अनुरोध विघानसभाध्यक्ष से किया। बाद में भाई वीरेंद्र ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि गुरूवार को हाजीपुर में पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी का कार्यक्रम था, परंतु मंत्री स्वयं न जाकर  अपने परिजनों को भेज दिया।

हद तो यह है कि उनके परिजनों को प्रशासन द्वारा वीआइपी ट्रीट मिला। बहरहाल मंत्री की कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है, परंतु मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभरता से लेने की बात कही है।