पटना

पटना पहुंचा कश्मीर में मारे गए जोगिंदर और राजा का शव, एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि


पटना। कश्मीर में आंतकियों की गोलीबारी में मारे गए बिहार के रहने वाले जोगिंदर और राजा ऋषिदेव का पार्थिव शरीर पटना पहुंच गया है। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने पटना एयरपोर्ट पर दोनों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी और सूबे के मंत्री जीवेश मिश्रा भी पहुंचे। उन दोनों ने भी बिहार के रहने वाले जोगिंदर और राजा ऋषिदेव को श्रद्धांजलि दी। आंतकियों की गोलीबारी में मारे गए बिहार के रहने वाले जोगिंदर और राजा ऋषिदेव अररिया के रहने वाले थे। पटना एयरपोर्ट पर जोगिंदर और राजा ऋषिदेव के परिजन भी मौजूद थे।

बता दें कि हाल ही में कश्मीर के अनंतनाग में आंतकियों ने घर में घुसकर बिहार के रहने वाले तीन मजदूरों को गोली मार दी थी। जिसमें दो मजदूर जोगिंदर और राजा ऋषिदेव की मौत हो गई थी जबकि एक मजदुर घायल हो गया था। इससे पहले कश्मीर में बिहार के दो और लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये दोनों श्रीनगर में गोलगप्पा बेचने का काम करते थे। कश्मीर में बिहार के रहने वाले लोगों की मौत पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सवाल उठाया था। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने इसपर दुःख जताया था और वहां के उप राज्यपाल से फोन पर बात भी की थी।

कश्मीर में आंतकियों की गोलीबारी में मारे गए बिहार के रहने वाले जोगिंदर और राजा ऋषिदेव को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवाद की लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है, जब तक नरेंद्र मोदी की सरकार है, आतंकवादियों के खात्मे का प्रयोग कार्यक्रम लगातार चलता रहेगा।