Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

पटना में पुलिस के जवान का अपहरण, बोलेरो से आए चार अपराधी जबरन ले गए अपने साथ


संवाद : रूपसपुर थाना क्षेत्र के महुआबाग से एक बीएमपी-05 के जवान शशि भूषण को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत बीएमपी जवान की पत्नी मंजू सिंह ने अपहरण की आशंका जताते हुए लिखित शिकायत की है। रूपसपुर के गंगा नगर भट्ठा पर मोहल्ले में रहने वाले बीएमपी पांच के जवान शशि भूषण सिंह के अपहरण की जानकारी मिलते ही बीएमपी महकमे में सनसनी फैल गई। वहीं बीएमपी के अधिकारी व जवान छानबीन में जुट गए हैं। घटना के बाद से जवान के स्वजन अनहोनी की आशंका से सहमे हैं। अपहृत बीएमपी पांच का जवान पहले एसटीएफ में थे। अभी सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। 

सुबह करीब सात बजे निकले थे घर से

अपहृत जवान की पत्नी मंजू सिंह ने बताया है कि रूपसपुर थाना क्षेत्र के गंगा नगर भट्ठा पर स्थित किराये के मकान में रहते हैं। शनिवार की सुबह करीब सात बजे शशि घर से निकले, लेकिन दस बजे तक वापस नहीं लौटे। जब उनके मोबाइल पर संर्पक किया गया तो उनका नंबर बंद मिला। इसके बाद खोजबीन करने लगे तो पता चला कि शिव मंदिर महुआ बाग के समीप से बोलेरो सवार तीन-चार अज्ञात लोग करीब 8:30 बजे लेकर कहीं चले गए।

मोबाइल नंबर भी आफ

मंजू ने बताया कि ये जानकारी स्थानीय निवासी सुनील सिंह द्वारा मिली। उसके बाद से लगातार सपंर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन मोबाइल नंबर बंद मिला। अपहृत बीएमपी पांच का जवान पहले एसटीएफ में था। थानाध्यक्ष रामानुज राम ने बताया कि बीएमपी पांच के सिपाही शशि भूषण सिंह के लापता होने की शिकायत उनकी पत्नी द्वारा दी गयी है। छानबीन की जा रही है। बीएमपी के अधिकारी भी मामले की छानबीन में जुटे हैं।