पटना

पटना में बर्थडे पार्टी में हो रहा था नाच, हर्ष फायरिंग में गई युवक जान


फुलवारीशरीफ (अजीत)। राजधानी पटना में गुरुवार की रात एक बर्थडे पार्टी में आयोजित नाच में अचानक हुई हर्ष फायरिंग में 23 वर्षीय युवक को गोली लग गयी। गोली लगते ही बर्थडे पार्टी में अफरा तफरी का माहौल हो गया। आनन फानन लोगों ने गोली लगने से घायल युवकों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों ने रामकृष्णा नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

रामकृष्णा नगर थाने में मृतक युवक विक्की की हत्या मामला परिजन दर्ज कराने की तैयारी में जुटे हैं। मृतक विक्की अपने भाई के साथ बचपन से ही पिपरा गांव में अपने ननिहाल में रहता था। उसके माता पिता की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक विक्क कुमार मूल रूप से मनेर का रहने वाला था। वही विक्की की हत्या के बाद उसके परिजनों करो रो कर बुरा हाल है। पुरे गांव में मातम छा गया है। वही ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

रामकृष्णा नगर थाना अध्यक्ष जहाँगीर आलम के मुताबिक पिपरा गांव में अजित यादव के बेटे की जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। बर्थडे पार्टी में हो रहे नाच के दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान पड़ोसी युवक विक्की को गोली लग गयी। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने घायल अवस्था में विक्की को पीएमसीएच ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना शुक्रवार को भोर में करीब 3  बजे की है लेकिन परिजनों ने पुलिस को शुक्रवार को साढ़े चार बजे अहले सुबह खबर दिया। मृतक के परिजन हत्या का मामला दर्ज कराने थाना पहुंचे हैं। अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पिपरा निवासी अजित यादव के घर उसके बेटा के जन्मदिन के अवसर पर एक भोज और नाच का आयोजन किया गया था। जिसमें गांव का ही विक्की कुमार भोजन के बाद नाच देखने लगा। ऐसी बीच नाच में हश्र फायरिंग होने लगी। हस्र फायरिंग में गोली विक्की को लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक गोली विक्की के सर के आर-पार हो गई थी।

हालांकि उसके बावजूद ग्रामीण विक्की को पीएमसीएच ले गए , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि विक्की के घर वालों ने अजित पर विक्की को पकड़ के गोली मारने का आरोप लगाया है। मृतक विक्की पिपरा निवासी दयानंद का नाती था। हालांकि पुलिस ने जांच मैं पाया कि हस्र फायरिंग के दौरान चली गोली विक्की को लगी है। घटना 3 बजे रात की बताई जाती है।