पटना

पटना में 8 थानेदारों का तबादला, मालसलामी के थानाध्यक्ष निलंबित


पटना (आससे)। अपराध और अपराधियो पर नकेल कसने और विधि व्यवस्था को सुदृढ करने के लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कई थानेदारों को इधर से उधर किया है। आधा दर्जन से अधिक थानेदारों का तबादला करते हुए उन्होंने दूसरे थाने में भेज दिया है। जबकि मालसलामी थानेदार को निलंबित कर दिया है।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने जिस थानेदारो को इधर से उधर किया है उनमे मुख्यत: बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार बनायाहै जबकि कदम कुआं के थानेदार निशिकांत निशी बुद्धा कॉलोनी के नए थानाध्यक्ष बनाये गये है, यातायात मेजर रामशंकर प्रसाद को शास्त्री नगर के थानेदार बनाए गए,जबकि शास्त्री नगर के थानेदार विमलेंदु को कदमकुआं का नया थानेदार बनाया गया है, बेउर के थानेदार फुल देव को डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर की कमान सौंपी गई है।

जबकि डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को पत्रकार नगर थाने का नया थानेदार बनाया गया, वहीं पत्रकार नगर के थानेदार को बेउर थाने की कमान सौंपी गई, फतुहा के थानेदार को मालसलामी का नया थानेदार बनाया गया। जबकि मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। दीघा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को फतुआ का नया थानेदार बनाया गया है। वही राजेश कुमार को दीघा का नया थानेदार बनाया गया।