पटना

पटना सिटी में व्यवसायी को गोली मारकर 10 लाख की लूट


पटना सिटी (आससे)। बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने मालसलामी थाना के महज कुछ दूरी पर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मंसूरगंज सराय के पास सोमवार की शाम 7:45 बजे के आसपास सिगरेट व पान-मसाला के व्यवसायी राजेश कुमार उर्फ कालिया को जॉध में गोली मारकर करीब 10 लाख रूपया लूट लिया।

बताया जाता हैं कि व्यापारी दुकान बंद कर स्कूटी से गोदाम होकर छोटी नगला घर जाना चाह रहे थे। इसी बीच तीन-चार की संख्या में हथियारों से लैश अपराधियों ने घेराबंदी कर पहले काहासुनी की बाद में रूपया के लिए पिस्तौल के बंट से माथे पर मारकर घायल कर दिया। वहीं हवा में फायरिंग कर दाहिने जॉध में गोली मारकर दूध के केन में छिपाकर रखे 10 लाख रूपया लूट कर फरार हो गए।

साथ ही हो-हल्ला के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ व्यापारी को ईलाज के लिए एनएमसीएच भेजा। जहॉ स्थिति खतरे से बाहर बतायी जाती हैं। घटना के संबंध में घायल व्यापारी व उनके परिजनों का कहना है कि हर दिन की तरह शाम के सात बजे दुकान बंद कर स्कूटी से पास के गोदाम होकर घर जाते थे। ऐसे में अपराधियों ने निशाना बना दिया।

व्यापारी का कहना है कि दूध के केन में करीब 15 लाख रूपये थे। इस वारे में थानाघ्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि घायल व्यापारी के व्यान पर पुलिस आसपास लेगे सीसीटीवी कैमरा से अपराधियो की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि जहॉ पुलिस अनुसंधान कर रही है वहीं हाल के दिनों में मंडी में कई अपराध की घटना घट चुकी हैं।