पटना

पशुपति कुमार पारस का पटना आगमन पर भव्य स्वागत


पटना (आससे)। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस के नई दिल्ली से पटना आगमन पर पार्टी के नेताओं और लोजपा दलित सेना के कार्यकर्ताओं ने पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पारस का पटना एवं बिहार में आज उनका पहला आगमन था, दोपहर 01 बजे पटना एयरपोर्ट पहुँचें वहाँ पहले से ही कार्यकर्ता पटना एयरपोर्ट एवं पटना एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रहे थे।

पटना एयरपोर्ट पर पहले से पारस के अगुवानी में पार्टी के सभी सासंद प्रिन्स राज, सासंद महबूब अली कैसर, सासंद वीण देवी, सासंद चन्दन सिंह, पूर्व सासंद सूरजभान सिंह, मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल मौजूद थे। एयरपोर्ट परिसर के बाहर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बैंड बाजा, हाथी घोड़ा और उँट एवं मोटर साइकिल के काफिले एवं हजारों गाडिय़ों के साथ केन्द्रीय मंत्री पारस के स्वागत में उनका इंतजार कर रहे थे।

एयरपोर्ट के बाहर निकलने पर पारस बड़़े काफिले के साथ शेखपुरा रोड होते हुए जब अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर जाने के लिए रवाना हुए तो रास्ते में शेखपुरा मोड़ पर लोजपा किसान प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया, बेली रोड में राजवंशी नगर मोड़ पर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में फुल मालाओं से लादकर स्वागत किया, हड़ताली मोड़ पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद महिला प्रकोष्ठ के महिलाओं ने आरती उताकर और तिलक लगाकर स्वागत किया, आयकर गोलम्बर पर छात्र प्रकोष्ठ के सैकड़ों छात्रों ने जोड़दार स्वागत किया।

श्री पारस ने पटना एयरपोर्ट के बाहर मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार में फुड प्रोसेसिंग युनिट के अपार संभावना को देखते हुए अपने विभागीय सचिव को कई तरह के निर्देश दिए हैं जिसमें मुख्य रूप से हाजीपुर, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर में केला और लीची की खेती को देखते हुए रोड मैप बनाकर फैक्ट्री खोलने की दिशा में काम किया जाए। श्री पारस ने कहा कि हाजीपुर मुजफ्फरपुर के बीच एक विश्वविद्यालय भी खोला जाएगा।