Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पहले मल्लिकार्जुन खरगे को बताया सिर्फ काम के नेता, बाद में सलमान खुर्शीद ने दी सफाई,


नई दिल्ली,। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने आज पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर दिए एक बयान के बाद खुद ही घिर गए, जिसके बाद उन्होंने सफाई दी है। खुर्शीद ने पहले कहा था कि खरगे केवल पार्टी का काम करने के लिए हैं और उनके असली नेता गांधी परिवार से ही होता है। जिसके बाद उन्हें अपने बयान को लेकर सफाई देनी पड़ी। 

मुख्य नेता गांधी परिवार ही…

खरगे पर अपनी टिप्पणी को लेकर सफाई देते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमारे पास कई नेता हैं लेकिन मुख्य नेता गांधी परिवार से हैं। उन्होंने कहा कि खरगे जी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने में मल्लिकार्जुन खरगे की अहम भूमिका है। सलमान ने आगे कहा कि अगर मैं कहूं कि खड़गे जी नेता हैं और राहुल गांधी नहीं तो ये गलत बात होगी।

सुधांशु त्रिवेदी बोले- कांग्रेस अपने नेताओं को हमेशा धोखा देती

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सलमान खुर्शीद पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का यह बयान स्पष्ट करता है कि खरगे जी चेहरा नहीं बल्कि पार्टी का मुखौटा है और कांग्रेस अपने नेताओं को धोखा देती है। भाजपा सांसद ने इस बीच कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता एके एंटनी ने कहा था कि कांग्रेस को 2014 में मुस्लिम समुदाय के प्रति झुकाव के कारण हार का सामना करना पड़ा था। यह साबित करता है कि कांग्रेस हिंदुओं का समर्थन पाने के लिए नाटक करती है और हिंदू वोट पाने के बाद, हिंदू तालिबान कहती है।

jagran

खरगे रिमोट कंट्रोल प्रेसिडेंट- गौरव भाटिया

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी हमला बोलते हुए कहा कि सत्य हमेशा सामने आता है। भाटिया ने कहा कि कांग्रेस चाटुकारिता और वंशवाद में विश्वास करती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कांग्रेस अध्यक्ष कौन बनता है, कमान सलमान खुर्शीद के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी के पास होगी। भाजपा नेता ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे को अब रिमोट कंट्रोल प्रेसिडेंट कहें या रबर स्टैंप प्रेसिडेंट?