Latest News नयी दिल्ली

पीएम ने पीड़ित परिवारों के प्रति जताया दुख, CM रूपाणी ने किया 4 लाख रुपए की मदद का ऐलान


  1. गुजरात के भरूच में एक अस्पताल में आग लगने से 18 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. देर रात हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में कोविड मरीज सहित अस्पताल का स्टाफ भी शामिल हैं. ये हादसा पटेल केयर अस्पताल में देर रात करीब 1 बजे हुआ, जहां कोराना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, “भरूच के अस्पताल में आग लगने के कारण लोगों की मौत से दुख हुआ. पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी संवदेनाएं व्यक्त करता हूं.”

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हादसे पर दुख जताते हुए कहा, “भरुच, गुजरात के एक अस्पताल में आग लगने की दुर्घटना से अत्यंत दुखी हूं. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.” इस हादसे में घायल हुए कई मरीजों को दूसरे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

पीड़ित परिवारों को 4 लाख रुपए की मदद- सीएम विजय रूपाणी

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पीड़ित परिवारों को 4 लाख रुपए की मदद करने की घोषणा की है. उन्होंने ट्वीट किया, “मैं भरूच अस्पताल में आग लगने से जान गंवाने वाले मरीजों, डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. राज्य सरकार प्रत्येक दुर्घटना पीड़ित के परिवार को 4 लाख रुपए की सहायता देगी.”