Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

‘पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से यूपी सरकार की अव्यवस्था की सच्चाई नहीं छिप सकती’,-प्रियंका


  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की ओर से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) की तारीफ किए जाने को लेकर शुक्रवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के प्रमाणपत्र से कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की ‘आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था’ की सच्चाई छिप नहीं सकती.

उन्होंने ट्वीट किया, मोदी जी के सर्टिफिकेट से उप्र में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया. इस सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे.

पीएम मोदी ने की थी तारीफ

गौरतलब है कि कोविड-19 के खिलाफ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की लड़ाई को ”अभूतपूर्व” करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बृहस्पतिवार को राज्य सरकार की जमकर सराहना की और कहा कि कोरोना वायरस के खतरनाक स्वरूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया था, लेकिन प्रदेश ने पूरे सामर्थ्य के साथ इतने बड़े संकट का मुकाबला किया. आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य एक आधुनिक प्रदेश बनने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रहा है.