News उत्तर प्रदेश लखनऊ

प्रियंका गांधी 15 फरवरी को मेरठ में किसान पंचायत में होंगी शामिल


मेरठ. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सियासी जमीन तलाश रही है. कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर आगामी चुनाव में फतह करना चाह रही है. यही वजह है कि कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस नेता सरकार के खिलाफ लगातार मुखर हैं. इसी सिलसिले में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी 15 फरवरी को मेरठ पहुंचने वाली हैं. प्रियंका यहां किसानों की पंचायत में शामिल होंगे. इस दौरान वो किसानों को संबोधित भी करेंगी. बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी सहारनपुर में पंचायत में शामिल हुई थीं.

प्रियंका के मेरठ दौरे से पहले पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू यहां पहुंचे. लल्लू ने पंचायत की तैयारियों का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. लल्लू ने कहा कि कांग्रेस यूपी के 27 जिलों की 134 तहसील की ग्राम सभाओं में किसान पंचायत करेगी

लल्लू का सरकार पर निशाना
पत्रकारों के साथ बातचीत में लल्लू ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों की आवाज को दबने नहीं देगी. कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है. जब तक तीनों कानून वापस नहीं होंगे, कांग्रेस किसानों की आवाज उठाती रहेगी. उन्होंने कहा कि सरकार कानून के जरिए किसानों की जमीन लेना चाहती है.