बलिया

बलिया : जमीनी विवाद में मारपीट, एक घायल


नंगी तलवार लहराते हुए दिखाई दे रहा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
रेवती ( बलिया )। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक नंगी तलवार लहराते हुए लेकर जाते दिखाई दे रहा है। यह विडियो जिले के रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर ग्राम सभा का बताया जा रहा है। जहां बुधवार के दिन जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुआ था। विडियो में स्पष्ट रूप दिख रहा है कि एक युवक किस तरह नंगी तलवार लेकर तमतमाते हुए दूसरी तरफ जा रहा है। विडियो के अंत पर गौर करें तो एक अधेड़ द्वारा लाठी से एक व्यक्ति को मारते हुए दिख रहा है। रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर ग्राम सभा में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर कहासुनी हुई। बताया जाता है कि श्रीनगर गांव निवासी तेज बहादुर वर्मा ने खेत की मेढ़ पर जाली लगाया था। जिसका विरोध श्रीभगवान वर्मा ने किया। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी उसके बाद मारपीट हो गयी। जिसमें तेज बहादुर वर्मा का बेटा अमन वर्मा घायल हो गया। घायल अमन को सीएचसी रेवती लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सरे आदि के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
दोनों पक्षों की कहासुनी के बाद श्रीभगवान वर्मा का पुत्र गोलू वर्मा घर जाकर तलवार निकाल लिया और निकल गया। वायरल विडियो में कुछ महिलाएं एवं पुरुष गोलू को रोकने का प्रयास भी करते देखे जा रहे हैं।गोलू के तलवार निकाल कर ले जाते वक्त किसी ने विडियो बना लिया और सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।
इस संबंध में रेवती थाने के प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। कार्यवाही की जा रही है।