Latest News पटना बिहार

बिहारः कोरोना के चलते JDU एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन, नीतीश कुमार ने जताया शोक


  1. पटना। बिहार में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां हर रोज 10 हजार से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं संक्रमण के चलते होने वाली मौतों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। इसी दौरान शनिवार को जदयू के एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन हो गया। बता दें कि जदयू नेता तनवी अख्तर कोरोना संक्रमित थे। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 23 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनका इलाज जारी था।हालांकि जब तनवीर अख्तर की हालत बिगड़ने तो उन्हें पटना के कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया।

बीते शुक्रवार को ही तनवीर अख्तर ने रमजान का पाक महीना शुरू होने पर राज्य और देशवासियों को बधाई दी थी। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने एमएलसी तनवीर अख्तर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि बिहार विधान परिषद के सदस्य मोo तनवीर अख्तर जी का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम अता करें।

इसके अलावा जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर के निधन पर एनडीए सहयोगी दल हम के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके निधन से दुखी हूं। बिहार ने एक महान समाजिक कार्यकर्ता और शिक्षाविद खो दिया। उनके साथ ही मंत्री संतोष मांझी और हम पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी निधन ओर दुख व्यक्त किया है।