पटना

बिहारशरीफ: कोरोना आपदा में मदद के बजाय खोखली बयानबाजी में व्यस्त है तेजस्वी : राजीव रंजन


बिहारशरीफ (आससे)। तेजस्वी पर कोरोना आपदा में खोखली बयानबाजी का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि हर आपदा में बिहार से फरार हो जाने वाले तेजस्वी एक बार फिर से अपनी गुप्त छुट्टियों में लुप्त हो चुके हैं। आपदा की इस घड़ी में जनसेवा के बजाये तेजस्वी का पूरा समय लोगों को गुमराह करने में बीत रहा है। इन्हीं की देखा देखी राजद के बाकी नेता भी संकट के इस समय अपने-अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं। न तो यह लोग टीकाकरण में सहयोग कर रहे हैं और न ही आम जनता को जागरूक करने में। इन्हें बताना चाहिए कि चुनावों के समय इनमें उठने वाला जनसेवा का खुमार संकट देखते ही कहां गायब हो जाता है? आखिर राजद के कार्यकर्ताओं को जनसेवा करने से कौन रोक रहा है?

श्री रंजन ने कहा कि याद करें तो पिछले वर्ष भी इन दलों का यही रवैया था। इन्होने तब भी सरकार द्वारा किये जा रहे कामों को अटकाने, भटकाने का हरसंभव प्रयास किया था और आज भी यह अपनी राजनीति चमकाने की कोशिशों से ऊपर नहीं उठ रहे हैं। वास्तव में यह चाहते ही नहीं देश और राज्य इस संकट से बाहर निकले। इन्हें यह बर्दाश्त ही नहीं हो रहा है कि सीमित संसाधनों के बाद भी बिहार की स्थिति इनके शासित महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से अच्छी क्यों हैं। इनकी मंशा है कि बिहार में भी ज्यादा से ज्यादा लोग इस महामारी का शिकार बनें, जिससे इन्हें लोगों को भड़काने और अपनी सतही राजनीति चमकाने में आसानी हो।

पूर्व विधायक ने कहा कि इनकी कारगुजारी से एक बार यह फिर से साबित हो गया है कि इनकी निगाह में जनता का महत्व वोट बैंक से ज्यादा नहीं है। लोग मरें या जियें इससे इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। आम जनता से आग्रह करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के खिलाफ टीका सबसे प्रभावी अस्त्र है। बिहार की जनता से हमारी अपील है कि अपनी बारी आने पर टीका जरुर लगवाएं तथा साथ ही सभी लोगों को कोरोना का टीका लगवाने में पूरा सहयोग करें। इसके अलावा मास्क, सेनीटाईजर जैसी सावधानियों व राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का भी बखूबी पालन करें।