पटना

बिहारशरीफ: पीडीएस का अनाज नहीं मिलने से आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन


सूचना के बाद एमओ ने दूसरे पीडीएस दुकानदार से लाभुकों को दिलाया अनाज

बिहारशरीफ (आससे)। अपने हिस्से का अनाज नहीं मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि टिकुलीपर स्थित जनवितरण प्रणाली की दुकान में हमलोग आये दिन अनाज के लिए चक्कर लगा रहे है, लेकिन हमलोगों को अनाज नहीं दिया जा रहा है, जिससे हमलोग त्रस्त होकर आज प्रदर्शन कर रहे है। प्रदर्शन करने वाले में टिकुलीपर मोहल्ले के गोविंद महतो, विक्की कुमार, सतीश कुमार, रवि कुमार, सुनील कुमार, सत्येंद्र कुमार, संजू, विश्वकर्मा प्रसाद, सोनम भारती, मिश्री प्रसाद आदि शामिल थे।

उनलोगों ने यह भी बताया कि तीन दिनों से अनाज लेने के लिए हमलोग डीलर के पास आ रहे है, लेकिन हमलोगों को अनाज नहीं दिया जा रहा है। गुरुवार को भी हमलोग अनाज लेने के लिए पहुंचे तो दुकान बंद पाया गया। इस संबंध में डीलर ने लाभुकों को बताया कि अनाज खत्म हो गया था इसी कारण अनाज नहीं दे पाये। मामले की जानकारी मिलते ही एमओ दीपक कुमार टिकुलीपर पहुंचकर मामले की जांच की और टिकुलीपर के ही एक अन्य डीलर के यहां से लाभुकों को अनाज दिलाया। लाभुकों को हर हाल में अनाज मुहैया कराया जायेगा।

उन्होंने कहा कि मई के अनाज के लिए किसी भी लाभुकों से पैसा नहीं लिया जाना है। वन नेशन वन कार्ड योजना लागू है। इन नियम के कारण दूसरी जगह से लोगों को अनाज का वितरण कराया गया तब जाकर लोग शांत हुए।