पटना

बिहारशरीफ में दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या


      • चार की संख्या में अपराधी दुकान पर पहुंचकर लूटपाट कर रहे थे जिसका विरोध करने पर संचालक को मारी गोली
      • पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल पर पहुंचकर की मामले की छानबीन

बिहारशरीफ। अपराधियों का मनोबल इन दिनों काफी बढ़ गया है। आये दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। गुरुवार को सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मगध कॉलोनी में दिनदहाड़े अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स नामक दुकान में घुसकर संचालक सुमन कुमार चिंटू को गोली मार दिया और बाद में फायरिंग करते हुए फरार हो गया। इस दौरान दुकान में अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया गया, लेकिन कितने की लूट हुई है यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इस दौरान उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दुकान में चार की संख्या में बदमाश पहुंचे थे और जाते समय अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गये। घटना स्थल एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है, जिसके माध्यम से अपराधियों की पहचान का प्रयास चल रहा है। मौके पर से खोखा भी बरामद किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधी दुकान में ग्राहक बनकर घुसे और देखते ही देखते लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने संचालक को गोली मार दी, जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। इस दौरान अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना स्थल पर बदमाशों की एक बाइक भी छूटी है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जख्मी व्यवसायी को इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की पहचान में जुटी है। अपराधियों ने घटना के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और डीवीआर अपने साथ ले गये। इस घटना से पूरे शहर में व्यवसायियों के बीच एक दहशत का माहौल कायम हो गया है।