पटना

बिहारशरीफ: रास्ते के विवाद में युवक को गोली मारी, हालत गंभीर


गुस्साये लोगों की रोड़ेबाजी से आरोपी का बाइक क्षतिग्रस्त, पुलिस ने एक को दबोचा

बिहारशरीफ (आससे)। बिहार थाना क्षेत्र के टिकुलीपर मोहल्ले में रविवार को बदमाशों ने नालंदा डीएम के ऑदर्ली के भतीजे को गोली मार दी। घटना से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में जख्मी कारु यादव के 28 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। गोली युवक के सीने में लगी है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामूली विवाद में गोली मारने की चर्चा है। डीएम के ऑदर्ली भुवनेश्वर यादव ने बताया कि उनका भतीजा घर के समीप बैठा था। उसी दौरान बदमाशों ने आकर उसे गोली मार दी। घटना को अंजाम दे सभी बदमाश अंडरग्राउंड हो गए।

रास्ते के विवाद में पड़ोसियों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आनन-फानन में एक आरोपी जगदीश कुमार को गिरफ़्फ़तार कर लिया है, जबकि विपिन यादव और करण यादव फरार है, जिसके लिए पुलिस छापामारी कर रही है। मोहल्लेवासियों ने आरोपित की मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पड़ोसी से रास्ते का विवाद चल रहा था। तीन दिन पहले ही झड़प हुआ था। पीड़ित पक्ष बता रहा है कि सीओ ने जमीन की नापी के लिए अमीन तय कर दिया था। सोमवार को नापी होनी थी। इसके पहले ही लोगों ने घटना को अंजाम दे दिया और अचानक घटना घटी। राकेश घर में बैठा हुआ था। इसी बीच गोली की आवाज हुई और अफरातफरी मच गयी। लोगों ने देखा कि राकेश जख्मी हो गया। इसके बाद रोड़ेबाजी होने लगी। इसी में आरोपी का बाइक क्षतिग्रस्त हो गया।