पटना

बिहारशरीफ: सीआरपीएफ जवान के घर का ताला तोड़कर नगद ज्वेरात सहित लाखों की चोरी


बिहारशरीफ (आससे)। इन दिनों जिले में चोरी की घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। आये दिन चोरी की घटना घट रही है। चोर बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा घटना बिहार थाना क्षेत्र के मणिराम अखाड़ा के पास का है जहां चोरों ने सीआरपीएफ जवान के घर का ताला तोड़कर नगद, ज्वेरात सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ली।

बताया जाता है कि सीआरपीएफ जवान उदय शंकर होली के समय अपने पूरे परिवार के साथ गांव गये हुए थे, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों की नजर टूटे हुए ताले पर पड़ी, जिसकी सूचना गृहस्वामी को दी गयी। सीआरपीएफ जवान लोहरदग्गा में वायरलेस ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है।

उसकी पत्नी अर्चना देवी ने बताया कि होली के पहले वह घर में ताला लगाकर बच्चों के साथ अपने मायके बाढ़ गये हुए थे। आज सुबह पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है, जिसके बाद लौटी तो देखा कि घर के कमरे का ताला टूटा है और स्टोरवेल, बक्सा का ताला तोड़कर 50 हजार नगदी, सोने चांदी के ज्वेरात चोरी कर ली गयी है।

बताया जाता है कि चोरी की तस्वीर पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। चोर हथियार और चाकू से लैस थे। फुटेज पुलिस को भी उपलब्ध करा दिया गया है। इसकी सूचना मिलते ही बिहार थनाध्यक्ष दीपक कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है। इस संबंध में पीड़ित ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है।