पटना

बिहार का सियासी ड्रामा खत्म, भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने चंद घंटे में वापस लिया इस्तीफा


बेतिया (आससे)। बिहार में कुछ घंटों के पॉलिटिकल ड्रामा का पटाक्षेप हो गया है। पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा ने अपने इस्तीफा देने के चंद घंटों में ही इसे वापस लेने का ऐलान किया है। दरअसल रविवार की शाम को नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा के इस्तीफा देने से सियासी भूचाल खड़ा हो गया। उनके द्वारा अपना त्यागपत्र बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को देने की बात सामने आई।

रश्मि वर्मा ने निजी वजहों से अपना इस्तीफा देने की बात कही थी। लेकिन देर शाम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बेतिया स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि घरेलू और पारिवारिक विवाद के कारण तैश में आकर रश्मि वर्मा ने अपनी विधायकी से इस्तीफे की पेशकश की थी। लेकिन मेरी उनसे फोन पर बात हुई जिसके बाद उन्होंने इसे वापस लेने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि रश्मि वर्मा के पति स्वर्गीय। ओम वर्मा के भाइयों के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा है जिसको लेकर उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया था। लेकिन मेरी जब उनसे बात हुई और उन्हें समझाया गया तब जाकर वो मान गईं।

उन्होंने बताया कि विधायक रश्मि वर्मा पटना जाने के रास्ते में थीं लेकिन अब वो वापस नरकटियागंज लौट आई हैं।बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि रश्मि वर्मा के इस्तीफे का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं हैं, यह पूरी तरह से पारिवारिक मामला है।हालांकि सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक रश्मि वर्मा प्रशासन की बेरूखी से भी नाराज हैं और अपनी ही सरकार की तंत्र के खिलाफ कुछ नहीं कर पा रही हैं जिसके कारण उन्होंने अपने इस्तीफे की पेशकश कर एक मैसेज देने का प्रयास किया है।