Latest News पटना बिहार

बिहार के मुख्यमंत्री से तेजस्वी यादव नाराज,


  • तेजस्वी ने कहा कि जो नीतीश कुमार चाह रहे हैं वही हो रहा है. पहले दिन के सत्र में इसी पर बात होनी चाहिए कि विधायकों की पिटाई के मामले में अब तक इसपर कार्रवाई क्यों नहीं की गई.

पटनाः सोमवार से मॉनसून सत्र की शुरुआत होनी है. इसके पहले रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कुछ दिनों पहले विधानसभा में विधायकों के साथ हुई मारपीट में सिर्फ दो सिपाहियों पर की गई कार्रवाई को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अक्सर दिखाने के लिए ऐसा करते हैं कि छोटी मछलियों को पकड़ते हैं और बड़ी मछलियों को बचा लेते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सब कोई जानता है कि नीतीश कुमार के बिना इशारे के कोई एक्शन नहीं लिया गया होगा और मात्र दो सिपाही पर कार्रवाई हुई दिखाने के लिए. इस दौरान उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि उसके बारे में भी बताया जाए कि वह सफेद दाढ़ी और सफेद बाल वाला एमएलसी कौन है. कहा कि एक अधिकारी हैं नालंदा मॉडल के, उनपर कार्रवाई नहीं की जाती है.

नीतीश कुमार बताएं कि कार्रवाई क्यों नहीं हुईः तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा, “यह लोकतंत्र का मंदिर है. विधायकों को विधानसभा में पीटा जा रहा है उनकी क्या मर्यादा रहेगी? क्या मान-सम्मान बच गया? विधानमंडल के पहले दिन के सत्र में इसी पर बात होनी चाहिए कि उस दिन क्या हुआ था और अब तक इसपर कार्रवाई क्यों नहीं की गई. नीतीश कुमार जिनके इशारे पर यह सब हुआ वह सदन में खुद बताएं खड़े होकर कि कार्रवाई क्यों नहीं हुई.”