Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

‘बिहार से ही निकलवा दीजिए न.’, सीएम नीतीश पर भड़के जीतन राम मांझी, MLA पर लगा दिया गंभीर आरोप


पटना। : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, अपने पुराने साथी नीतीश कुमार पर एक बार फिर से भड़क गए हैं। उन्होंने इस बार नीतीश कुमार के एमएलए पर ही गंभीर आरोप लगा दिए। जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश जी, आपको अनुसूचित जाति के लोगों से इतनी नफरत क्यों है? आपके लोग, हमलोगों के ऊपर अत्याचार क्यों कर रहे हैं? आपके एमएलए मुसहर लोगों को गाली दे रहे हैं।

बिहार से ही बाहर निकलवा दीजिए न: जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि सदन के अंदर तो मुझे अपमानित किया ही अब अपने MLA से मेरे बहाने मुसहर लोगों को गाली दिलवा रहे हैं। बेगुनाह गरीब और अनुसूचित जाति के लोगों पर अत्याचार करवा रहे हैं। हम जैसे SC कैटेगरी के लोगों से यदि इतनी ही नफरत है अधिसूचना जारी कर बिहार से बाहर ही निकलवा दीजिए। न अनुसूचित जाति के लोग रहेंगे न आप उनसे नफरत करेंगे।

तीन चार दिन में इंडी गठबंधन टूट जाएगा: मांझी ने किया दावा

जीतन राम मांझी ने हाल ही में इंडी गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया था। उन्होंने कहा  कि इंडी गठबंधन तीन चार दिनों में टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन का तो कोई हिसाब ही नहीं है।

घमंडिया गठबंधन तो अभी ही टूटता नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि एक को तो राजा का सपना दिखाकर सेनापति की कुर्सी पकड़ाने में लोग लगे हुए हैं। यह गठबंधन, तीन से चार दिन में टूट जाएगा।