Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

बेगूसराय के HDFC Bank में डकैती, पांच बदमाशों ने लूट लिए 20 लाख रुपये; इलाके में दहशत


बेगूसराय। : बेगूसराय में गुरुवार सुबह 5 बदमाशों ने हर-हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में डकैती की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पांच बदमाश बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इलाके में दहशत का माहौल है। हथियार के दम पर स्टाफ को उन्होंने बंधक बना लिया।

 

बताया जा रहा है कि बैंक में घुसते ही बदमाशों ने कर्मचारियों को निशाने पर लेकर कैश काउंटर से दो बैगों में नोटों की गड्डियां भर लिया। इसके बाद निकलते समय अंदर से शटर बंद करने को कहा। फिर आराम से सभी बदमाश बाइक से जीरो माइल की तरफ भाग गए । पुलिस के पहुंचने के बाद फिर से बैंक का शटर खोला गया है।

पूरी प्लानिंग के साथ आए थे बदमाश

Begusarai News Today: एचडीएफसी बैंक में डकैती के पहले बदमाशों ने काली स्थान के समीप कोटक महिंद्रा में लूट का प्रयास किया। वहां सायरन बजने की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार पहुंचे थे। लेकिन इसी बीच हरहर महादेव चौक स्थित एच डी एफ सी मुख्य शाखा से डकैत भाग निकले। डकैती के समय दर्जन भर से अधिक ग्राहक और कर्मचारी थे। अब पुलिस ग्राहकों को एक एक कर बाहर निकल रही है।

ग्राहकों को लाइन में नीचे बैठा दिया, स्टाफ के साथ की मारपीट

बैंक से बाहर निकले एक ग्राहक ने बताया कि 5-6 बदमाश थे और सब के सब 20 से 22 वर्ष उम्र के लग रहे थे। इन लोगों ने ग्राहकों को लाइन में नीचे बैठा दिया। उसके बाद काउंटर पर लूटपाट किया, विरोध करने पर कुछ स्टाफ के साथ मारपीट की। एसपी मनीष ने पत्रकारों को बताया कि प्रथम दृष्टया 20 लाख के लूट की बात सामने आई है। पांच अपराधी घुसे थे, लूटपाट कर सभी भाग निकले। जांच चल रही है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बैंक के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा है। एसपी और डीएसपी जांच में जुट गए हैं। एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि बेगूसराय के हर हर महादेव चौक स्थित HDFC BANK में 5 की संख्या में ग्राहक के रूप में आए बदमाशों ने लूटपाट मचा दी। कर्मचारियों को हथियार के दम पर बंधक बना लिया।

बता दें के बेगूसराय में दो एचडीएफसी बैंक के ब्रांच हैं। पहला कचहरी रोड में है तो दूसरा हर हर महादेव चौक पर है। डकैती हर हर महादेव चौक वाले बैंक में हुई है।

बैंक डकैती की सूचना पर बेगूसराय-खगड़िया के डीआईजी राशिद जमा भी मौके पर पहुंचे हैं। वे गहनता से मामले की जांच में लग गए हैं।