पटना

बेगूसराय: गोली मारकर 20 वर्षीया छात्रा की हत्या


3 दिनों से लापता छात्रा की लाश हुई बरामद

बेगूसराय (बलिया)। अनुमंडल अंतर्गत डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव वार्ड संख्या 1 में बीते रात उस वक्त अफरातफरी का माहौल देखने को मिला जब अपराधियों ने शौच करने जा रही एक 20 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा की पहचान राजोपुर निवासी भूषण महतो की 20 वर्षीय पुत्री अन्नु कुमारी के रूप में किया गया।

सूत्रों के अनुसार बीती रात लगभग 7:30 बजे वह अपने घर से बाहर शौच करने हेतु बाहर जा रही थी जहां अपराधियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे पकड़ कर जोर जबरदस्ती करने लगा जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं जानकारी मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम छा गया। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतिका दो भाई एक बहन जो अपने पिता की इकलौती पुत्री थी। आगामी 22 फरवरी को उसकी शादी भी होने वाली थी।

फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब घटना से संबंधित अन्य बिंदुओं पर जांच में जुट गई।

वहीं दूसरी ओर डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव में 3 दिनों से लापता 10 वर्षीय छात्रा की लाश बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बरामद हुई। मिली जानकारी के अनुसार बरामद शव कि पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव निवासी राम इकबाल पासवान की 10 वर्षीय पुत्री मौसम कुमारी के रूप में किया गया।

जानकारी के अनुसार वह बीते 3 दिनों से अपने घर से गायब थी। जहां सोमवार को बिशनपुर ढाव के पास मछली पकड़ने गए मछुआरों ने उक्त स्थल पर मृतिका की लाश को पानी में तैरने हुए बरामद किया। जहां डंडारी पुलिस ने दोनों मृतका के शव को कब्जे में ले लिया एवं दोनों घटनाओं के विभिन्न बिंदुओं पर जांच करने में जुटी हुई है।