पटना

बेगूसराय: दिनदहाड़े अपराधियों ने की अधिवक्ता पत्नी से 50000 रुपये की छिनतई


बेगूसराय (आससे)। दिनदहाड़े अपराधियों ने 50000 रुपये की छिनतई अधिवक्ता की पत्नी से किया। उक्त घटना नगर थाना क्षेत्र के मीरा नर्सिंग होम के पास की है। बताते चलें कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के फूल मल्लिक निवासी राम पुकार राय की पत्नी बबीता देवी पंजाब नेशनल बैंक से 50000 रुपये की राशि निकाली और अपने पुत्र के साथ घर की ओर चल पड़ी। इसी क्रम में झपट्टा मार ने 50000 रुपये की राशि रखे झोले से खींच कर चलते बना। वहीं उनके पास एक पोता भी था जो कि लगभग 7 वर्ष का है जिसे बचाने के चक्कर में वह भी गिर पड़ी और वह चोटिल हो गई।

इस संदर्भ में जब बबीता देवी से बात की तो उन्होंने बताया कि मेरा मायके लाखो है। मैं एलएनटी कंपनी और पहल कंपनी से 50 हजार रुपये की कर्ज ली थी। जिससे घर बनाने के लिए रुपये निकालने के लिये बेगूसराय आयी, मेरा बेटा गाड़ी ड्राइव कर रहा था, इसी क्रम में ब्लैक रंग का बाइक पीछा करते हुए आया और 50 हजार रुपए रखा झोला झपट कर धक्का देते हुए तेजी से भाग खड़ा हुआ। जबकि वहां होमगार्ड ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बहाल है।

अब सवाल उठता है कि वहाँ भीड़-भाड़ वाला जगह है, इसके बावजूद अपराधी छिनतई की घटना का अंजाम देकर चलता बना। अब सवाल उठता है की क्या अपराधी को कानून व्यवस्था का डर नही है। जबकि दिन दहाड़े कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा कर चलता बन रहा है। जबकि उक्त मार्ग से जिले के कई पदाधिकारी गुजरते है। अब सवाल उठता है की रुपए निकालकर किस मार्ग से आम जनता जाएगी।