पटना

बेगूसराय: सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति व बच्ची गंभीर रूप से घायल


बलिया (बेगूसराय)(आससे)। बहन की शादी समारोह में शामिल होने अपने पति एवं 3 साल की बच्ची के साथ बुधवार को मायके जा रही 24 वर्षीय महिला की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। जबकि पति एवं बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे स्थानीय नीजि क्लिनीक में परिजनों के द्वारा इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड एक मथुरापुर निवासी शिवम कुमार शाह की 24 वर्षीया पत्नी पुनिता देवी के रूप में कराई गयी है। जबकि इस घटना में महिला की तीन वर्षीय पुत्री चंदा कुमारी सहित पति शिवम कुमार शाह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने पति एवं बच्ची के साथ बाइक से बुधवार को अपनी छोटी बहन की शादी समारोह में शामिल होने मटिहानी थाना क्षेत्र के मथार दियारा गांव जा रही थी। जिस क्रम में बाइक में पेट्रोल कम होने के कारण वह पेट्रोल लेने लखमिनियां रेलवे स्टेशन से पूरब एक पेट्रोल पंप पर चला गया। जहां पेट्रोल लेने के बाद एनएच पार करने के क्रम में खगड़िया की ओर से तेज गति से आ रही एक टैंकर की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पति एवं बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि ठोकर मारने के बाद टैंकर के चालक गाड़ी लेकर फ़रार होने में सफ़ल रहा।

बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद एनएच पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा। जबकि शव को सड़क पर ही रख कर प्रदर्शन करने लगे। घटना की सूचना पाकर बलिया थाना थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस अधिकारी इम्तियाज झंकार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझाया बुझाया गया लेकिन परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर घंटों सड़क को जाम रखा जिसके बाद सीओ अमृतराज बंधु मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय भेजा। इस घटना के बाद महिला के मायके में मातम छा गया।