पटना

बेगूसराय: 392 कार्टून शराब बरामद, कारोबारी फरार


बलिया (बेगूसराय)(आससे)। बलिया थाना क्षेत्र के मनसेरपुर-शादीपुर पथ पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक में सिमेंट के बोरी के नीचे छुपा कर डिलेवरी के लिये ले जा रहे अंग्रेजी शराब बरामद किया। जबकि पुलिस को आने की भनक लगते ही ट्रक खडी कर चालक खलासी एवं कारोबारी भागने में सफ़ल रहे। बरामद शराब एवं ट्रक को पुलिस के द्वारा थाना लाया गया। जहां शराब की बोतल की गिनती की गयी। जिसकी कीमत लगभग पांच लाख से अधिक बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने इसकी जानकारी देते हुये बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक पर सीमेंट की बोरी के नीचे छुपाकर सैकडों कार्टून विदेशी शराब नौरंगा दियारा की ओर जा रही है। जिस सूचना पर बीएमपी के जबानों के साथ ट्रक का पीछा किया गया। जहां मनसेरपुर-शादीपुर पथ पर ट्रक खडी मिली। जिसकी तालाशी के बाद सिमेंट की बोरी के पीछे छुपाकर रखे भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि 392 कार्टून शराब बरामद किया गया है। बताया जाता है कि पुलिस को कारोबारी का भी पता चल चुका है। जिस आधार पर पुलिस नौरंगा निवासी एक व्यक्ति एवं ट्रक के चालक एवं मालिक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के द्वारा शराब कारोबारी, ट्रक के चालक एवं मालिक की खोज में छापेमारी भी की जा रही है। लेकिन सामाचार प्रेषण तक पुलिस को सफ़लता हाथ नहीं लग सकी है।