पटना

बेनीपट्टी: पुलिस ने शौचालय से बरामद किए 355 बोतल शराब


अरेड़ पुलिस ने भदूली में की छापेमारी तो कारोबारी दंपत्ति फरार

बेनीपट्टी (मधुबनी)। अरेड़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के परकौली के भदूली में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई की भनक पर कारोबारी दंपत्ति मौके से फरार हो गया था। मिली जानकारी के अनुसार अरेड़ एसएचओ राजकिशोर कुमार को सूचना मिली की भदूली में विन्दे यादव व फुलकुमारी देवी घर से विदेशी शराब की बिक्री कर रही है।

सूचना मिलते ही एसएचओ पुलिस बल के साथ विन्दे यादव के घर छापेमारी के लिए पहुंचा। पुलिस के पहुंचते ही दोनों दंपत्ति घर के पीछे से फरार हो गए। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली तो शराब की खेप बरामद नहीं हुई। इसी बीच एसएचओ की नजर विशेष साफ-सफाई हुए शौचालय पर गई। एसएचओ ने तुरंत पुलिस बल को शौचालय का गेट खोलकर जांच करने का निर्देश दिया।

पुलिस बल ने जैसे ही शौचालय का गेट खोला तो भौंचक हो गई। पूरा शौचालय विदेशी शराब के कार्टन से भरी थी। पुलिस ने शौचालय से 354 बोतल इम्पेरियल ब्लू नाम की शराब बरामद की। जिसमें 180 एमएल के 255 बोतल, 375 एमएल के 96 बोतल व 750 एमएल के तीन बोतल बरामद की। अरेड़ एसएचओ ने बताया कि शराब बरामदगी के मामले में विन्दे यादव व उसकी पत्नी फुल कुमारी देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।