Latest News मनोरंजन

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के साथ मारपीट के बाद हुई लूट, मामला दर्ज


बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेला में काम करने वाले गुज्जर सिंह यानी कि टीनू वर्मा को कुछ लोगों ने बहुत पीटा और उससे उसके गले की चैन और हाथ की महंगी घड़ी चुरा ली.

मुंबई में बुधवार की रात अंधेरी इलाके में बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेला में काम करने वाले गुज्जर सिंह यानी कि टीनू वर्मा को कुछ लोगों ने बहुत पीटा और उससे उसके गले की चैन और हाथ की महंगी घड़ी चुरा ली. इस घटना के बाद टीनू ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में तीन से चार लोगों के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हादसा उस समय हुआ जब टीनू उस शख्स को फॉलो कर रहे थे जिसने उनके साथ साथ कई और लोगों से पैसे लिए है जो वह लौटा नहीं रहा है और आरोप है कि वह हर किसी से छुपने के लिए अक्सर अपनी लोकेशन बदल देता है.

क्या है पूरा मामला?

टीनू वर्मा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि पिछले साल जुलाई के महीने में उनके पास एक समीक बसु नाम के शख्स आया था जो अपने आपको प्रोड्यूसर बताता है. उसने टीनू को एक वेब सीरीज़ में काम करने का ऑफर दिया, बसु ने बताया कि वह वर्मा को एक्शन डायरेक्टर और एक्टर के तौर पर अपने वेब सीरीज़ में लेना चाहता है और वह अलाउद्दीन खिलजी पर यह सीरीज बना रहा है.

उन्होंने कहा, “उसकी कहानी सुनने के बाद मैं काफी प्रभावित हुआ और काम करने का मन किया, जिसके बाद उसने मुझे उसके व्हाट्सअप ग्रुप में ऐड किया. कुछ दिनों बाद वह अकेले मेरे ऑफिस में आया और उसने मुझसे कहा कि उसके पास कुछ पैसे आने वाले थे जो किसी वजह से कहीं अटक गए है और मुझसे तीन लाख रुपये मांगे और मैंने मना नहीं किया और उसे दे दिया. पैसे लेते समय उसने कहा वह 7 दिन में मुझे मेरे पैसे लौटा देगा.”

उन्होंने आगे बताया कि, “इस बीच उसने मुझे कई बार चेक दिए और सारे चेक बाउंस हो गए. महीना बीतने के बाद मुझे कुछ लोगों ने बताया कि इसने उनसे भी पैसे लिए है पर देता नहीं है. जिसके बाद मुझे समझ आ गया कि यह एक चीटर है और फिर मैंने उससे अपने पैसे मांगना शुरू कर दिया और हालात ऐसे हो गए कि उसने मेरा फोन ही उठाना बंद कर दिया.”